ओम प्रकाश चौटाला के जेल से बाहर आने पर दूसरी पार्टियों में मची खलबली: अभय

6/27/2021 5:58:30 PM

चरखी दादरी (नरेंद्र): हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई के साथ ही प्रदेश की सियासी तपिश बढ़ गई है। चर्चा है कि चौटाला की रिहाई इनेलो के लिए संजीवनी का काम करेगी। नेता भी इस बात को मान रहे हैं कि उनके फिर से सक्रिय होने से राजनीति में असर पड़ेगा। इसको लेकर उनके बेटे एवं इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के जेल से बाहर आने के बाद अन्य पार्टियों में खलबली मची है। उन्होंने कहा कि हाथ टूटने की वजह से डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है, जब वह प्रदेश में निकलेंगे तो क्या हालात होंगे।



अभय सिंह चौटाला रविवार को चरखी दादरी में पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। अभय चौटाला ने कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि किसी भी राज को पलटने के लिए मजबूत संगठन की जरूर जरूरत है और आज इनेलो पार्टी का मजबूत संगठन है। आज दादरी के सैकड़ों लोगों ने पार्टी में आस्था जताई और पार्टी ज्वाइन की। 



वहीं उन्होंने बीजेपी-जेजेपी पर जमकर निशाना साधा। अभय ने कहा कि इन पार्टियों के नेताओं को लोग गांव में घुसने तक नहीं दे रहे। अब हरियाणा में इस बदलाव में लोग विकल्प के तौर पर इंडियन नेशनल लोकदल में ही अपनी आस्था जता रहे हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar