INLD के नेता अभय ने CM के ट्वीट पर सुनाई खरी-खोटी, कहा- तुरंत अपने पद से त्यागपत्र दें

5/30/2017 12:14:32 PM

यमुनानगर (सुरिंद्र मेहता):हरियाणा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभाने वाले आई.एन.एल.डी. के नेता अभय सिंह चौटाला ने सी.एम. के उस ट्वीट पर उन्हें खरी-खोटी सुनाई, जिसमें सी.एम. ने प्रदेश के 10,000 गांवों में एक समान विकास करवाने का दावा किया था। अभय की माने तो सी.एम. प्रदेश की जनता को झूठ बोलकर मुख्यमंत्री की कुर्सी की गरिमा घटानें का काम कर रहें हैं। अभय ने मीडिया के माध्यम से सी.एम. से सवाल पूछते हुए कहा कि वह यह स्पष्ट करें कि वह किस प्रदेश के सीएम है..? और हरियाणा में कौन से 10 हजार गांव है, उनका नाम भी बताएं ? 

अभय ने सी.एम. के ब्यान का संशोधन करते हुए कहा कि हरियाणा में कुल 6 हजार 841 गांव हैं, जिनकी जानकारी गूगल और हरियाणा स्टेट की वेबसाइट पर भी उपलब्ध है। अभय ने सी.एम. के इस ट्वीट पर उन्हें घेरते हुए कहा कि वह अपनी कुर्सी की गरिमा घटानें का काम कर रहें है और प्रदेश की जनता से झूठ बोल रहें है ऐसे सी.एम. को तुरूंत अपने पद से त्यागपत्र दे देना चाहिए।

अभय ने सी.एम. के विदेश दौरे से वापिस आकर दिए जाने वाले ब्यानों को भी झूठ का पूलिंदा बताया। उनकी माने तो सी.एम. जैसे ही विदेश दौरे से लौटे उन्होंने दिल्ली में ब्यान दिया कि वह 20 हजार करोड़ का निवेश लेकर लौटे है और अगले दिन चंडीगढ़ में अपने ही ब्यानों से पलटकर बोले कि 18,000 करोड़ का निवेश लाएं हैं। ऐसे में अभय ने बड़े सवाल खड़े करते हुए कहा कि क्या सीएम को यह भी नहीं पता कि वह विदेश में कौन-कौन से एम.ओ.यू साईन करके आएं है..? अभय की माने तो सीएम को सरकारी अधिकारी जो कागज में लिखकर थमा देते हैं वह उसे मीडिया के सामने पढ़ देते हैं।