राहुल गांधी ने चोरों व चाटुकारों से सबक ले लिया होगा: कैप्टन अभिमन्यु

7/5/2019 10:01:28 PM

नारनौंद (हरकेश जांगड़ा): वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने राहुल गांधी से जुड़े एक सवाल पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी को एक प्रेरणादाई नेतृत्व नहीं दे पाए और कहीं न कहीं उनके सलाहकारों ने उनको नकारात्मक रवैया अपनाते हुए गुमराह किया। लेकिन जिस प्रकार से राहुल गांधी को उनके साथियों ने बरगला कर झूठ बोलने की कोशिश की उस झूठ को 130 करोड़ लोगों ने पकड़कर पहचान लिया और बीजेपी का साथ देने का मन बनाया। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि राहुल गांधी ने चोरों व चाटुकारों से सबक ले लिया होगा।

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने शुक्रवार को नारनौंद हलके के गांव लोहारी राघो में अनेक योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि नारनौंद ही नहीं पूरे प्रदेश में बीजेपी सरकार ने बिना भेदभाव के विकास कार्य किए हैं और योग्य उम्मीदवारों को बिना किसी सिफारिश व पैसों के रोजगार देने का काम किया है। विकास के आधार पर आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर नारनौंद से कमल खिलेगा और 2014 व 2019 में जो रिकार्ड बना है उसको हम 2024 में तोडऩे का काम करेंगे। 

वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपका सेवक व चौकीदार हूं। आप जितना चाहे मेरे से काम ले। उन्होंने बताया कि नारनौंद हल्के में रेलवे लाइन बिछाने के लिए काफी समय से मांग की जा रही थी जिसका अब पक्का काम किया जा रहा है और जल्द ही नारनौंद में रेल की सीटी बजेगी।

उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों के अंदर लगातार विकास में बाढ़ आई है। इस दौरान अनेक कॉलेज खुले हैं, आईटीआई बनी है, उपमंडल व सब डिविजन बनी है, तहसील बनी है और स्कूलों का अपग्रेडेशन हुआ है। हिंदुस्तान पेट्रोलियम का करोड़ की लागत से एक बहुत बड़ा कारखाना बनकर करके तैयार हो रहा है। आने वाले समय में और तेजी से विकास करेंगे और नारनौंद को आगे बढ़ाएंगे।

Shivam