अभिनंदन के देश वापसी की खुशी में लड्डू बांटे, ढोल बजाया, की आतिशबाजी

3/1/2019 7:55:04 PM

फरीदाबाद/भिवानी(अनिल/अशोक): देश के असली हीरो विंग कमांडर अभिनन्दन देश वापसी की खुशी में देश में आज खुशी का माहौल छाया हुआ है। देशवासी अपने -अपने तरीके से खुशिया मना रहे हैं, जगह-जगह लड्डू बांटे जा रहे हैं, आतिशबाजी की जा रही है। ढोल-नगाड़ों की थाप पर लोग खुशी में झूम रहे हैं।

भिवानी में पतराम गेट सहित अनेक स्थानों पर देश के असली हीरो अभिनन्दन की देश में वापसी को लेकर अतीशबाजी ,पटाखों ,गाजाबाजा,मिठाई से  युवाओं नेे  जश्न मनाया है। युवाओं में काफी जोश दिखाई दिया और अभिनंदन के जज्बे को सलाम किया। भारत माता की जय घोष के साथ जहां देश भर में अभिनंदन का अभिनंदन हो रहा है। छोटी काशी के नाम से प्रशिद्ध शहर भिवानी में भी अभिनंदन के जज्बे को सलाम किया गया है।

वहीं फरीदाबाद जिला आदालत के वकीलों ने लड्डू बांटकर एक दूसरे को बधाई दी। जहां वकील खुशी के साथ-साथ जोश में दिखाई दिए। वकीलों ने कहा कि जो देश हमारे एक वीर साहसी जवान से कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कर पाया, उसक मुंह तक नहीं खुलवा पाया, वह पाकिस्तान 130 करोड़ भारतीयों का क्या सामना करेगा?

उन्होंने कहा ऐसे भारत के वीर साहसी सपूत के शौर्य को हम सलाम करते हैं, जो लोग ऐसे वीर के साथ सहानुभूति जता रहे हैं उन्हें शर्म आनी चाहिये, हमारे जवान को सहानुभूति की जरूरत नहीं है, वो एक वीर सपूत हैं उनकी वीरगाथा की बात शौर्य पूर्वक बतानी चाहिये।

Shivam