एशियन गेम्स में कांस्य पदक पर निशाना साध घर लौटा हरियाणा का छोरा, जोरदार हुआ स्वागत

punjabkesari.in Monday, Sep 10, 2018 - 05:06 PM (IST)

पलवल(दिनेश): एशियन गेम्स में दस मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक विजेता हरियाणा के अभिषेक वर्मा का आज पलवल लघु सचिवालय में जिला प्रशासन द्वारा बुक्के भेट कर स्वागत किया। अभिनन्दन समारोह में अभिषेक वर्मा के पिता व जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक कुमार वर्मा, जिला उपायुक्त मनीराम शर्मा,नगराधीश असीमा सांगवान,अतिरिक्त उपायुक्त सुरेंद्र कुमार, पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम, कोच उमेंद्र सिंह भी मौजूद थे।

PunjabKesari

एशियन गेम्स में दस मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक विजेता अभिषेक वर्मा ने कहा कि एशियन गेम्स में अपने माता पिता व कोच के सहयोग की वजह से ही देश के लिए मेडल हासिल किया है। उन्होंने कहा कि शूटिंग में उनकी बचपन से ही रूचि थी।  लेकिन पिछले तीन चार वर्षो से एकेडमी में जाकर उन्होंने प्रशिक्षण प्राप्त किया और कड़ी मेहनत के बाद एशियन गेम्स में खेलने का मौका मिला। भविष्य में उनका लक्ष्य ओलंपिक में देश के लिए मेडल लाना है। इसके लिए उन्होंने कड़ा अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि एशियन गेम्स में मेडल हासिल करने के बाद युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत बने है। अभिषेक वर्मा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। राज्य सरकार की खेल नीति अन्य राज्यों के मुकाबले काफी अच्छी है। युवाओं को खेल में आगे बढऩे का मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा कि युवाओं को अपने खेल के प्रति गंभीर रहना चाहिए। खिलाडिय़ों को अपना लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए। उनके मन में मेडल हासिल करने का जज्बा होना चाहिए।

जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि अभिषेक वर्मा ने एशियन गेम्स में दस मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक हांसिल कर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है। अभिषेक वर्मा ने अनुशासन में रहते हुए अपनी कड़ी मेहनत से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफलता हांसिल की है। पलवल जिला प्रशासन की तरफ से उनका हार्दिक अभिनंदन किया जाता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static