हत्या प्रयास के मामले में फरार आरोपी अवैध पिस्तौल सहित गिरफ्तार, 2 जिंदा रौंद व गाड़ी बरामद

3/9/2021 10:52:55 AM

करनाल : गांव बुढऩपुर खालसा के पास गाड़ी में सवार 2 आरोपियों रिंकू व सचिन वासी गांव मुरादगढ़ सहित अन्य 2 युवकों द्वारा रूचीन वासी गांव बढेड़ी के साथ मारपीट करने के दौरान गोली चलाई थी। इस संबंध में इंद्री पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया था। मामले की जांच सी.आई.ए.-2 करनाल की टीम को सौंपी गई। जिसमें उप निरीक्षक शिव कुमार सी.आई.ए.-2 की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी रिंकू बुढनपुर खालसा को इंद्री के एरिया से गिरफ्तार किया।

आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई एक अवैध देशी पिस्तौल 12 बोर, 2 जिंदा रौंद व एक गाड़ी फोर्ड फिस्टा बरामद की गई। पूछताछ में आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि उसके दोस्त सचिन का रूचिन के साथ रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद था। जिसकी वजह से रूचिन को जान से मारने की नियत से उस पर फायरिंग की गई लेकिन वह बच गया। जांच में यह खुलासा हुआ कि आरोपी द्वारा गांव बुढनपुर के सरपंच को लड़ाई-झगड़े के एक मामले में आरोपी के खिलाफ गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दे रखी थी। 

जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आरोपी के खिलाफ लड़ाई-झगड़े, लूट, डकैती, जान से मारने की धमकी देने व अवैध हथियार रखने व उन्हें प्रयोग करने के करीब 15 मामले अलग-अलग जिलों करनाल, कुरूक्षेत्र, यमुनानगर व अंबाला में दर्ज रजिस्टर हैं। आरोपी को कल कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। जहां फरार दूसरे आरोपी के बारे पूछताछ की जाएगी।   

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana