युवक को शराब पिलाकर की लाठी- डंडों से पिटाई, शिक्षामंत्री को दिलाई गालियां

3/17/2018 1:07:49 PM

रेवाड़ी(ब्यूरो): बराडा़ गांव की बाणी में एक युवक को तीन युवकों ने शराब पिलाकर लाठी- डंडों से जमकर पिटाई करने का मामला सामने अाया है, जिसके बाद अारोपियों ने युवक से जबरन शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा के खिलाफ गालियां निकलवाई। इस घटना का अारोपियों की तरफ से वीडियो भी बनाया गया। पिटाई के बाद युवक बुरी तरह से घायल हो गया। लगभग चार घंटे बाद घायल ने अारोपियों के चंगुल से छूटकर अपनी जान बचाई। घायल को परिजनों ने नागरिक अस्पाताल महेंद्रगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीअाई रेफर कर दिया।

बारड़ा गांव निवासी पीड़ित सुरेंद्र ने बताया कि रात को उसके पास गांव के एक युवक ने फोन कर बाणी में बुलाया था। जहां पर पहले से गांव के ही दो अन्य युवक भी मौजूद थे। इसके बाद चारों ने मिलकर वहां शराब पी औऱ अापस में ही लड़ पड़े। तीनों युवकों ने मिलकर ही उसे लाठी डंडों से पीटना शुरु कर दिया। गले में रस्सी डालकर उसकी हत्या का भी प्रयास किया गया है। उसने जैसे तैसे मौका पाकर वहां से भागकर जान बचाई। गिरते पड़ते वह अपने घर पर पहुंचा और परिजनों को ्पनी अापबीति सुनाई। पीड़ित के मुंह, सिर, नाक, जबड़ा,कमर,पेट अादि स्थानों पर चोट के निशान हैं। 

सतनाली थाना प्रभारी तेजबीर सिंह ने बताया कि पीड़िता को नागरिक अस्पातल से रोहतक रेफर कर दिया गया था। पुलि्स कर्मचारी पीड़ित का बयान लेने के लिए रोहतक पीजीअाई गए हुए हैं। जिनके अाने के बाद ही कोई कार्रवाई होगी। 

Punjab Kesari