पूर्व फौजी की बेटी के साथ ससुराल पक्ष कर रहा दुर्व्यवहार और मारपीट

12/7/2018 9:40:47 PM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार में आज हिसार के बरवाला इलाके में पूर्व फौजी की बेटी के साथ दुव्र्यहार करने और मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अपने फौजी पति और ससुरालजनों पर मारपीट करने का आरोप गया है। पीड़िता ने पुलिस को दिये बयानों के मुताबिक उसे करीब एक महीने तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ मारपीट की।

भिवानी पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ममता ने अपने फौजी पति प्रवीण, सास कमलेश, देवर सोनू और देवरानी सविता पर मारपीट करने और प्रताडि़त करने के आरोप लगाए हैं। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी साल 2007 में भिवानी के प्रवीण के साथ हुई थी। पीड़िता के दो बेटे भी हैं, लेकिन अब बताया जा रहा है कि दूसरा बेटा होने के बाद पीड़िता के पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर हो गया, जिसके बाद उसे आरोपी पति पीटने लगा। 

पीड़िता ने बताया कि उसे सात साल से घर से निकाला जा रहा है, जिसके बाद वो कुछ समय अपने बच्चों के साथ अकेली भी रही। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी जिसके बाद आरोपी पति उसे पंचायत करके अपने घर ले गया लेकिन अब एक महीने से उसे घर में बंधक बनाकर पीटा गया। पीड़िता की अब हालत देखकर सभी को त रस आ रहा है।

Shivam