महिला नाम लिखकर लिखी भद्दी-भद्दी गालियां, पूरे गांव में चिपकाया पोस्टर(Video)

8/22/2018 10:06:05 PM

पलवल(दिनेश/गुरूदत्त): पलवल में दबंगों के कारण एक कामकाजी महिला का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। महिला का आरोप है कि गांव के सरपंच तथा उसके साथी पंचायत मेंबर ने महिला के नाम से भद्दी गालियों -अपशब्द, धमकी तथा जातिसूचक शब्द लिखकर पोस्टर बनाकर  पूरे गांव में चस्पा कर दिए हैं। पीड़िता महिला बाल भवन पलवल में काम सुपरवाइजर का करती है। जिसका घर से निकलना बंद हो गया है वहीं इस मामले में पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है।

पलवल सदर थाना क्षेत्र के गांव गैलपुर निवासी पीड़िता ने बताया कि करीब बीस दिन पहले उसके कार्यालय में गांव की पंचायत का सदस्य नरेश गया था जो अपने आपको संसद भवन का सुपरवाइजर बताता है। जहां पर उसने उसके बारे में जाती सूचक भ्रामक और गलत प्रचार किया जब मेरा पति उसके पास गया तो, पति तथा बड़े पिता जी के साथ बदतमीजी की। उसके दो दिन बाद उसने अश्लील बातें लिख पूरे गांव में पोस्टर चिपका दिए।

वहीं पुलिस ने गांव में अलग अलग स्थानों से करीब बीस-बाईस पोस्टर जब्त किए हैं। पुलिस थाने में लिखित शिकायत देने के बाद शाम को जाकर मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन दबंगों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है और वे धमकिया दे रहे हैं।

वहीं पीड़िता का आरोप है कि दूसरी तरफ पुलिस भी उन्हें ही परेशान कर रही है, बार-बार थाने और डीएसपी ऑफिस बुला चुकी है और बयान दर्ज करवा रही है। इस मामले में अभी तक पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है, जिसकी वजह से महिला का घर से ड्यूटी पर जाना दुर्भर हो रहा है।

Shivam