बदमाशों के हौसलें बुलंद, भाजपा नेता के अावास पर पहुंच तानी कुक पर पिस्तौल

7/18/2018 6:24:43 PM

गुरुग्राम( सतीश राघव): साइबर सिटी में एक बार फिर बदमाशों का अातंक देखने को मिला। जिला परिषद के चेयरमैन औऱ बीजेपी नेता के सरकारी निवास पर पिस्तौल के साथ न केवल पहुचें बल्कि जिला परिषद के चेयरमैन कल्याण सिंह के कुक पर पिस्तौल भी तान दी। दरअसल ये मामला मंगलवार रात का है । कल्याण सिंह घर पर मौजूद नही थे । इसी दौरान तीन युवक बाइक पर सवार होकर घर के बाहर पहुचें औऱ कुक से कल्याण सिंह के बारे में जानने लगे । कुक ने जब जानकारी देने से  मना किया तो पिस्तौल धारी युवकों ने कुक की कनपटी पर ही पिस्तौल तान दी ।

युवकों ने जब कल्याण सिंह के कुक की कनपटी पर पिस्तौल तानी तो वही तुरंत घर के अदंर की तरफ दौडा । जिसके बाद अंदर मौजुद गार्ड युवकों को पकड़ने के लिए पहुंचे लेकिन तब तक तीनो अज्ञात युवक मौके से फरार हो गए थे । पुलिस ने कल्याण सिंह के बयान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है । साथ ही साथ आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है । 

जिला परिषद के चेयरमैन के घर पर हुई इस घटना के बाद परिवार सहित आस पास के इलाके में भी दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस अब इस मामले में इस एंगल से भी जांच कर रही है की  क्या ये युवक कल्याण सिंह को निशाना बनाने की नियत से आए थे या फिर हवाबाजी में पिस्तौल कुक पर तानी थी ।

Deepak Paul