हादसा : ट्रक में टायर बदलते समय हुआ जोरदार धमाका, दूसरे ट्रक से टकराया ड्राइवर, मौत

12/24/2020 11:04:05 AM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले में एक हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। जहां सेक्टर-25 स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रक की स्टपनी लगाते समय टायर फट गया और जोरदार धमाके के साथ चालक दूसरे ट्रक पर जाकर गिरा। चालक की दोनों जांघ फट गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। देर शाम तक चालक के परिजन सिविल अस्पताल नहीं पहुंचे।

ट्रांसपोर्टर राजबीर सिंह ने बताया कि गोहाना के गांव जागसी का रहने वाला 40 साल का विनोद कुमार पिछले छह माह से उनके यहां चालक की नौकरी कर रहा था। बुधवार को विनोद रिफाइनरी से ट्रक लोड करके ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचा। वहां उसे नया टायर बदलकर स्टपनी हटानी थी। विनोद ने स्टपनी हटाकर नया टायर लगा दिया। इसके बाद वह स्टपनी को ट्रक में टांगने लगा। जैसे ही उसने स्टपनी उठाई, धमाके के साथ टायर फट गया।


बताया जा रहा है कि धमाका इतना तेज था कि विनोद उछलकर पास खड़े ट्रक से जा टकराया। पूरा ट्रांसपोर्ट नगर धमाके से गूंज उठा। धूल रुकने पर आसपास के लोगों ने देखा तो विनोद की दोनों जांघें फटी हुई थी और वह बेसुध पड़ा था। लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। पुलिस उसे सिविल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


पुलिस चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि विनोद के परिजन को सूचना दे दी गई है। देर शाम तक भी विनोद के परिजन अस्पताल नहीं पहुंचे। अब आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों से शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

Manisha rana