दुखद हादसा: करनाल में अज्ञात कार की चपेट में आए 2 भाई, दोनों की मौके पर हुई मौत

12/24/2022 3:57:36 PM

करनाल: शहर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जब रांग साइड से आ रही एक कार ने बाइक सवार दो भाईयों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद अज्ञात कार चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दोनों भाईयों के शवों को पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

 

दोनों भाई चार-चार बच्चों के पिता थे

 

जानकारी के अनुसार पानीपत जिले के गांव छाजपुर के रहने वाले दो भाई सोनू और सुनील दवाई लेने के बाद यमुनानगर अपने घर वापस जा रहे थे। इस बीच सड़क की गलत साइड से आ रही एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों के शवों को उठाकर सड़क की साइड में रखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की। बता दें कि हादसे का शिकार हुए दोनों भाई शादीशुदा हैं। सोनू के पास तीन बेटियां और एक बेटा है और सुनील भी दो बेटियों और दो बेटों का बाप था। दोनों भाईयों के मौत से परिवार में मातम पसर गया है।

 

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी रोहताश ने बताया कि शुक्रवार को देर शाम उन्हें हादसे की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Gourav Chouhan