हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आने से हुआ हादसा, 2 व्यक्ति झुलसे

12/31/2019 10:32:06 AM

अम्बाला शहर (पंकज) : घर पर लैंटर डालने के लिए शटरिंग करने के दौरान 2 व्यक्ति हाईवोल्टेज तारों की चपेट में आ गए। जिसके चलते दोनों ऊपर से जमीन पर आ गिरे। इस दौरान काम कर रहे अन्य मजदूर दोनों को इलाज के लिए शहर नागरिक अस्पताल के ट्रामा सैंटर में लेकर पहुंचे जहां पर डाक्टर द्वारा एक घायल की नाजुक हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़-32 रैफर कर दिया गया, वहीं दूसरे घायल को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। 

जानकारी अनुसार सुल्तानपुर में पिछले कई दिनों से एक घर का निर्माण कार्य चल रहा था। सोमवार की दोपहर को घर की छत डालने के लिए शटरिंग का काम चल रहा था। गांव सलीमपुर पंजाब निवासी ठेकेदार पम्मा (55) व बटोनिया पंजाब निवासी मिस्त्री सतपाल (47) शटरिंग करने के लिए गार्डर को दीवार के साथ लगा रहे थे।

इसी दौरान अचानक घर के पास से ही गुजर रही हाईवोल्टेज तारों से लोहे का गार्डर लग गया, जिसके चलते दोनों को करंट ने अपनी चपेट में ले लिया। ऊपर से गिरने के कारण पम्मा के हाथ व में फ्रैक्चर आ गया है जिसके चलते डाक्टर ने पम्मा को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चंडीगढ़-32 रैफर कर दिया है। 

Isha