रफ्तार का कहरः अलाव सेंक रहे 5 लोगों पर चढ़ी कार, तीन की हालत गंभीर(VIDEO)

1/18/2020 4:02:54 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़)-  बहादुरगढ़ में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखना को मिला है। यहां ठंड से बचने के लिए अलाव सेक रहे 5 लोगों को कार ने जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। पांचों को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। वहीं कार चालक को मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

हादसा बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 की मार्केट के सामने हुआ है। जहां तेज रफ्तार सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी के ड्राइवर ने कार पर संतुलन खो दिया जिसके कारण सड़क किनारे अलाव सेक रहे 5 लोग तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए। इतना ही नहीं कार की टक्कर से लोगों के पास खड़ी दो साइकिल, पार्क की दीवार और ग्रिल के साथ-साथ बिजली की लाइन के एक बॉक्स को भी नुकसान पहुंचा।

लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी के नीचे से घायलों को बाहर निकाला और बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया। सभी घायल यूपी और मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं और बहादुरगढ़ में मेहनत मजदूरी कर अपना पेट पाल रहे थे। सभी घायलों के हाथ, पैर, सिर और कमर में भयानक चोटें आई हैं। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। पुलिस ने भी घायलों के बयान लेने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सेक्टर 6 की मार्केट के आसपास आए दिन हादसे होते रहते हैं जिनमें नाबालिग युवा तेज गति से मोटरसाइकिल और कार चलाते पाए जाते हैं।  

Isha