नशे में घुत्त कार चालक ने ट्रैक्टर में मारी जोरदार टक्कर, मौके से फरार

1/16/2018 11:19:01 AM

गोहाना(सुनील जींदल): गोहाना में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला।यहां तेज रफ्तार से आ रही एक आई10 कार ने सड़क के किनारे खड़े ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जिसमें ट्रैक्टर चालक घायल हो गया और कार चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार और ट्रैक्टर को सड़क से हटवाया।

जानकारी के अनुसार बूटाना गांव के रहने वाले दो युवक प्रदीप व अनिल देर शाम अपने ट्रैक्टर पर कुछ समान लेने के लिए आए थे। उनका ट्रैक्टर सड़क के किनारे खड़ा हुआ था। तभी जींद की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने सामने से खड़े ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी ।जिससे ट्रैक्टर पर बैठा युवक घायल को गया। वही कार का ऐयर बेग खुलने की वजह से कार चालक बाल-बाल बच गए।

बताया जा रहा है ये रोहतक नंबर की कार है और इसमें दो युवक सवार थे। दोनों युवक शराब के नशे में धुत्त थे और सामने खड़े ट्रैक्टर को देख नहीं पाए। घटना के बाद दोनों  युवक कार छोड़ कर मौके से फरार हो गए। दुर्घटना की वजह से सड़क पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस न् क्रेन की मदद से हादसे मे क्षतिग्रस्त हुए दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर जाम को खुलवाया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।