हरियाणा में कोहरे के कारण हुए कई सड़क हादसे, एक की मौत

11/6/2017 11:31:42 AM

चंडीगढ़: सर्द मौसम शुरू होते ही धुंध ने अपना कहर दिखाना शुरू कर दिया है। हरियाणा के कई इलाकों में कोहरे ने कोहराम मचा रखा है सोमवार को कोहरा इतना अधिक था कि कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। जिसके कारण हरियाणा में जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हो गया अौर सड़कों पर हादसे बढ़ गए हैं। सोमवार सुबह राज्य के कई हिस्सों में हादसे हुए, जहां एक व्यक्ति की मौत अौर कई लोग घायल हो गए। 

नरवाना(गुलशन चावला): घने कोहरे के चलते नेशनल हाईवे हिसार चंडीगढ़ मार्ग पर नरवाना के पास एक साथ आधा दर्जन वाहन भीड़ गए। जिसमें निजी बस ने बाइक सवार को कुचल दिया जिसके बाद ब्रेक लगने से पीछे आ रहे 5 वाहन आपस में टकरा गए अौर कुछ वाहन डिवाइडर पर भी चढ़ गए। इस हादसे में ढाकल गांव निवासी  जितेंदर की मौत हो गई।  

करनाल(कमल मिड्ढा):  करनाल जी टी रोड़ पर नीलोखेड़ी के पास कोहरे के कारण कम विजिबलिटी होने पर 3 दर्जन से अधिक गाड़ियां आपस में टकराई। जिसमें कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त भी हो गई हैं। इस हादसे से हाईवे पर जाम लग गया। वहीं क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों को साईड में किया गया। गनीमत रही कि कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ है। 

वहीं, धुंध के कारण ट्रेनों व बसों की आवाजाही पर भी असर पड़ा है। ट्रेनें अपने निर्धारित समय से कई घंटे विलंब से चल रही हैं। स्कूली बच्चों व आफिस जाने वाले लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है।