रोड रोलर व बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

6/23/2017 2:01:46 PM

जींद(सुनील मराठा):हरियाणा में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। एक ऐसी ही दुर्घटना जींद के गांव खेड़ी तलोड़ के पास हुई, जहां गत रात को सड़क किनारे रोड रोलर अौर बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे की हालत गंभीर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार गांव जाजवान निवासी राममेहर (27), अपनी पत्नी ममता (25), पुत्री आलिया (4), बेटे अंकित (3) के साथ वीरवार देर शाम को बाइक पर सवार होकर गांव खेड़ी तलोड़ा से अपने गांव वापस लौट रहा था। गांव के निकट ही अंधेरा होने के चलते सड़क किनारे खड़े रोड रोलर से उनकी बाइक टकरा गई। जिसमें बाइक सवार ममता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राममेहर, आलिया व अंकित गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को जिला मुख्यालय स्थित नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने राममेहर, आलिया को मृत घोषित कर दिया, जबकि अंकित की गंभीर हालत देखते हुए उसे पी.जी.आई. एम.एस. रोहतक रेफर कर दिया। राममेहर मजदूरी का कार्य करता था। 

सदर थाना के जांच अधिकारी ए.एस.आई. जगदीश ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है और रोड रोलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।