ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत से लगी आग, चालक जिंदा जला

10/15/2017 12:24:23 PM

इंद्री(मेनपाल): इंद्री के गांव समोरा के पास दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो जाने से उनमें आग लग गई। जिसके कारण एक ट्रक चालक की जलकर मौत हो गई अौर 2 लोग गंभीर रुप से झुलस गए। झुलसे लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस ने ड्राइवर का शव ट्रक से निकलकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में भिजवा दिया अौर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस हादसे के पीछे पुलिस द्वारा ट्रक चालकों का पीछा करना बताया जा रहा है। 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ट्रक के पीछे पुलिस का एक वाहन लगा हुआ था जिस से ड्राइवर ट्रक चालक ट्रकों की स्पीड तेज किए हुए थे। ट्रकों की स्पीड तेज होने के कारण समोरा के पास दो ट्रक आपस में टकरा गए जिस कारण ट्रकों में आग लग गई। आग लगने से ट्रक चालक यूपी निवासी ताहिर की मौत हो गई जबकि दो बुरी तरह से झुलस गए हैं। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है 

लोगों का यह भी कहना है कि पुलिस वाले रात को वाहन चालकों से वसूली करते हैं और जो ट्रक चालक पुलिसवालों के चंगुल में नहीं फंचता उसके पीछे यह वाहन समेत लग जाते हैं, उन्हें पकड़ने का प्रयास करते हैं इसलिए ट्रक चालक डरकर ट्रकों को भगाने का प्रयास करते।

पुलिस जांच अधिकारी शमशेर सिंह ने पुलिस वालों द्वारा ट्रक चालकों से वसूली करने के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि जो ट्रक चालक जिस ट्रक चालक की बात कर रहे हैं वह तो जल कर मर गया। कौन कह रहा है कि पुलिस वाले ट्रकों से पैसे लेते हैं।पुलिस अधिकारी के इस रवैया को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।