बिल्डर की पुरानी दीवार तोडऩे के दौरान हुआ हादसा, ऑपरेटर की मलबे में दबने से हुई मौत

12/27/2019 11:44:00 AM

बादशाहपुर (अजय) : सेक्टर 50 थाना क्षेत्र के अंतर्गत साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 50, घासोला गांव के इलाके में बिल्डर की एक पुरानी दीवार तोडऩे के दौरान अचानक दीवार ढहने से पोपलैंड मशीन ऑपरेटर की मलबे में दबने से मौत हो गई, हालांकि अभी प्रशासन ने इसकी पुष्टि नहीं की है। मामला गुरूवार को शाम 5 बजे करीब का है। जब पोपलैंड मशीन ऑपरेटर दीवार को ढहा रहा था। उसी दौरान अचानक पूरी दीवार ही उस ऑपरेटर की पोपलैंड मशीन के ऊपर आ गिरी।

जिससे एक दर्दनाक हादसा हो गया और ऑपरेटर चालक उस दीवार के नीचे दब गया। जिसके कारण उसकी मौत होने की बातें सामने आ रही है। फिलहाल ऑपरेटर चालक को मलबे से निकालने का राहत बचाव का काम चल रहा है। फिलहाल जिला प्रसाशन व पुलिस मौके पर है। दरअसल यह प्रोजेक्ट एक बिल्डर का बताया जा रहा है, जिसमे एक पुरानी बिल्डिंग को पहले तोडऩे का काम चल रहा था।

इस मामले में सेक्टर 50 थाना प्रभारी के सरकारी नम्बर पर जब बात हुई तो उन्होंने अभी पोपलैंड मशीन ऑपरेटर के दबे होने की बात कही। हालाकि अभी उन्होंने पोपलैंड मशीन ऑपरेटर के मौत की पुष्टि नही की है। खबर लिखे जाने तक पुलिस अधिकारी का कहना था कि पोपलैंड मशीन ऑपरेटर को बाहर निकलाने के लिए राहत बचाव का कार्य जारी है। अधिकारी का कहना है कि पोपलैंड मशीन ऑपरेटर को बाहर निकालने के बाद ही जांच के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी। 

Isha