स्कूल बस की तेज रफ्तार से हुआ हादसा, तीन वाहनों की टक्कर के बाद बच्चों में मची चीख पुकार

11/2/2022 3:02:44 PM

करनाल: जिले के जुंडला में एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें स्कूल बस, गाड़ी और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर और स्कूल बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर भी पलट गया, जिसके बाद करनाल से असंध जाने वाली सड़क पर जाम लग गया। हादसे के वक्त बस में कई बच्चे सवार थे, जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। इस बीच कई बच्चों को हल्की चोटें भी आई हैं। हालांकि गनीमत रही कि हादसे में जानी नुकसान नहीं हुआ है।

 

बस चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

 

जानकारी के अनुसार स्कूल बस का ड्राइवर तेज गति में ड्राइव कर रहा था। इस वजह से चालक बस को कंट्रोल नहीं पाया और तीन वाहनों में टक्कर हो गई। इस हादसे में कुछ बच्चों को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें फर्स्ट एड दिया गया है। हादसे के चश्मदीद और बच्चों के परिजनों ने बताया कि यह हादसा बस की ओवर स्पीड के कारण ही हुआ है। बस चालक की लापरवाही को लेकर पहले भी शिकायत की गई थी। उन्होंने कई बार लापरवाह बस चालक को समझाने का प्रयास भी किया।

 

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। सड़क पर पलटे ट्रैक्टर को क्रेन की मदद से हटाया गया है। इसके बाद सड़क पर लगे जाम को भी खुलवाया गया है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan