दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार बस से टकराई, एक सेना व 1 पुलिस जवान की मौत

2/3/2022 9:21:52 AM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव रोहट के पास तेज रफ्तार कार ने हरियाणा रोडवेज की बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार हरियाणा पुलिस के  कर्मचारी व सेना के जवान  की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो हरियाणा पुलिस के जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। हालांकि बस में सवार सवारी भी बाल बाल बची। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस के तीन जवान जोकि रोहतक पुलिस में तैनात थे वह अपने एक साथी जोकि सेना में कार्यरत है उसके साथ रोहतक जा रहे थे तो उनकी कार हरियाणा रोडवेज की बस से टकरा गई और इस हादसे में सेना के जवान विजय व हरियाणा पुलिस में तैनात सुनील जोकि सांपला थाना रोहतक में तैनात था उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दो अन्य साथी इंद्रजीत सब-इंस्पेक्टर और कृष्ण एसपीओ गंभीर रूप से घायल हो गए है। इंद्रजीत को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है, जबकि कृष्ण को उसके परिजन सोनीपत के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए हैं।

सब इंस्पेक्टर हरेंद्र सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव रोहट के पास बस और कार में टक्कर हुई है। मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई जा रही है और यह पता लगा है कि इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है जिनके नाम विजय और सुनील है। सुनील हेड कॉन्स्टेबल व विजय सेना में जवान है। वहीं घायल कृष्ण एसपीओ है, जबकि इंद्रजीत सब इंस्पेक्टर है। अभी मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana