हादसा: दो कारों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, एक व्यक्ति की मौत, सात अन्य घायल

3/26/2021 8:07:41 PM

आदमपुर (हनुमान सुथार): अग्रोहा-आदमपुर रोड पर गांव फरांसी के समीप दो कारों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए व एक व्यक्ति की मौत हो गई। घायलों का अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। वहीं मृतक के शव को शवगृह में भेजा गया व डॉक्टरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 



परिजनों ने बताया कि एक कार में प्रवीण (32) उसकी पत्नी डिंपल (36) व लड़का यश (10) निवासी दुल्याणी कैथल तथा हरदीप (29) व उसकी पत्नी रीना (30) निवासी कोकत कार में सवार होकर गोगामेडी से वापस अपने घर जा रहे थे। जब उनकी गाड़ी फरांसी गांव के पास पहुंची तो सामने से आ रही कार जिसमें सवार लोगों की पहचान सुखबीर (45) निवासी घसो खुर्द, नरेश (50) हाल निवासी बरवाला व दिनेश (38) निवासी नगूरा के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाडिय़ों का संतुलन बिगड़ गया व दोनों की भिड़ंत हो गई, जिसमें दोनों गाडिय़ां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 



प्रत्यक्षदर्शियों ने तुरंत एंबुलेंस का प्रबंध कर उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच पड़ताल कर दिनेश (38) निवासी नगूरा को मृत घोषित कर दिया व सुखबीर की गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया। सीएमओ डॉ भूपेंद्र कड़वासरा ने बताया कि घायलों का अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है व मृतक के शव को शवगृह में भेज दिया व हादसे की सूचना पुलिस को दी गई है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Shivam