हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला हादसे का शिकार, मेदांता अस्पताल ले जाया गया (Exclusive Pics)

6/13/2021 4:55:28 PM

गुरुग्राम (मोहित) : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला रविवार को हादसे का शिकार हो गए। उनका गुरुग्राम से झज्जर जाते वक्त एसजीटी यूनिवर्सिटी के पास एक्सीडेंट हो गया। जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल ले जाया गया है। 



जानकारी के मुताबिक रविवार को जब पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला गुरुग्राम से झज्जर जा रहे थे तो एसजीटी यूनिवर्सिटी के पास उनकी गाड़ी की टक्कर मारूति कार से गई। गनीमत रही कि टक्कर के बाद उनकी गाड़ी के एयरबैग खुल गए, जिससे वह बाल-बाल बच गए।



उन्हें जांच के लिए गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल ले जाया गया है। इसके साथ हादसे में घायल हुए मारुति कार सवारों को भी मेदांता ले जाया गया है। इस हादसे में दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं। तस्वीरों में देख सकते हैं कैसे गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। 



वहीं इस पर अभय चौटाला ने ट्वीट कर लिखा कि आप सभी के प्यार, दुआओं एवं सालासर बालाजी महाराज की दयादृष्टि से चौधरी ओम प्रकाश जी चौटाला बिल्कुल सुरक्षित हैं। गुरुग्राम से सिरसा आते वक्त SGT यूनिवर्सिटी के पास बड़े चौटाला साहब की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें किसी को कोई भी क्षति नहीं पहुंची है।


 

 

Content Writer

vinod kumar