हादसा: बस की चपेट में आने से युवक की हुई मौत, साथी गंभीर घायल

4/10/2022 1:04:58 PM

पटौदी : तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि हादसे में उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात बस चालक और बस के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस में दी अपनी शिकायत में गोविन्द पुत्र धर्मेन्द्र निवासी लिसान थाना खोल जिला रेवाड़ी हाल किरायेदार गांव जमालपुर ने कहा है कि वह फिलिपकार्ट कंपनी गांव सांपका गुरूग्राम में नौकरी करता है। वीरवार की देर सांय करीब 9.00 बजे अपने दोस्त अकिंत पुत्र उमेद निवासी सुदवेन जिला जींद व अरविंद पुत्र तेजपाल निवासी हातमपुरा जिला भिवानी व अनिल पुत्र रंगराज निवासी सुदकेन कलां के साथ फिलिपकार्ट कंपनी मे डयुटी जाने के लिए जमालपुर से पटौदी रोड के साइड में पैदल जा रहे थे।

इस दौरान शानि मंदिर के पास हमारे सामने से एक अज्ञात प्राइवेट बस चालक ने अपनी बस को तेज गति से ओवरटेक कर रहा था। बस से संतुलन खोने के बाद अकिंत, अरविंद को टक्कर मारी जो टक्कर लगते ही मेरे दोस्त अकिंत व अरविंद सड़क पर जा गिरे। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने अकिंत को मृत घोषित कर दिया तथा अरविन्द को गंभीर हालत में रैफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana