Divya Murder Case : होटल मालिक ने किया चौकाने वाला खुलासा, गैंगस्टर की पूर्व प्रेमिका थी समलैंगिक

4/3/2024 7:54:28 PM

फरीदाबाद: हरियाणा में बीते कुछ महीनों पहले सुर्खियों में रहा मॉडल दिव्या पाहुजा मामले में बीते कल चार्जशीट पेश हुए। जिसके बाद खुलासा हुआ की दिव्या को होटल मालिक अभिजीत ने गोली मारी थी। वहीं अब मामले को लेकर एक और नया खुलासा हुआ है। होटल मालिक अभिजीत के मुताबिक दिव्या समलैंगिक थी।

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस ने कोर्ट में पेश चालान में अभिजीत के बयान लगाए हैं। अभिजीत ने ये भी कहा कि जब दिव्या ने उससे होटल में लड़की की डिमांड की तो उसने दिल्ली से मेधा को बुलाया था।

अभिजीत ने बताया कि दिव्या उस पर 30 लाख रुपए देने का दबाव बना रही थी। जिसकी वजह से मैंने उसे माथे पर सीधे गोली मार दी। दिव्या का 2 जनवरी को गुरुग्राम के होटल सिटी पॉइंट में गोली मारकर मर्डर किया गया था। इसके बाद उसकी लाश फतेहाबाद में भाखड़ा नहर से बरामद हुई थी। हालांकि आरोपी अभिजीत के इन दावों की सच्चाई को लेकर अभी दिव्या के परिवार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

दोनों के थे अवैध संबंध

अभिजीत ने पुलिस को बताया कि दिव्या से उसकी मुलाकात वर्ष 2014 में हुई थी। वहीं अभिजीत ने अपने और दिव्या के अवैध संबंधों के बारे में भी बताया। अभिजीत ने बताया कि वो दिव्या को रुपए देता रहता था। उसके मुताबिक वो दिव्या को अब तक साढ़े 3 लाख रुपए दिए थे। जिसमें 1.40 लाख रुपए का मोबाइल और बाकी कैश शामिल है। हालांकि अब वह और पैसों की डिमांड करने लगी थी।

अभिजीत ने बताया कि दिव्या अब अभिजीत से बहुत ज्यादा पैसे मांगने लगी। दिव्या ने 30 लाख रुपयों की मांग की नहीं तो सारी बातें अभिजीत की घर और दोस्तों को बताने की धमकी देने लगी। जिसके बाद दिव्या को ये रुपए देने से मना कर दिया।

दिव्या ने की लड़की की मांग

अभिजीत ने कहा कि दिव्या ने मुझ पर रुपए देने का दबाव बनाया। 2 जनवरी को सुबह 3.15 बजे मैं बलराज और दिव्या को लेकर मिनी कूपर गाड़ी में गुरुग्राम होटल के लिए निकले। दोपहर दिव्या ने कहा कि मैं लेस्बियन हूं। मुझे दूसरी लड़की चाहिए। इस बारे में मुझे पहले पता था। मैंने मेघा को करीब 3.30 बजे फोन किया। मैंने दिव्या के कहे मुताबिक मेघा को वहां आने को कहा।

लाश ठिकाने लगाने के लिए दोस्तों को बुलाया

जिसके बाद दिव्या मुझ पर रुपए देने का दबाव बनाने लगी। इसके बाद मैंने देसी पिस्टल से 2 जनवरी की शाम करीब 6 बजे दिव्या के माथे पर सामने से गोली मार दी। कत्ल के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए अभिजीत सिंह ने अपने साथी बलराज और रवि बंगा को BMW कार और कैश देकर डेडबॉडी उन्हें सौंप दी थी।

नहर में फेंक दी लाश

दोनों आरोपियों ने दिव्या की लाश को पंजाब के पटियाला स्थित भाखड़ा नहर में फेंक दिया था। दिव्या की लाश 12 दिन बाद हरियाणा के फतेहाबाद जिले में टोहाना एरिया स्थित भाखड़ा नहर से बरामद हुई थी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal