आरोप: मकान मालिक पर सरकारी स्कूल के अध्यापक ने छात्रों के साथ मिलकर किया हमला, नौकर घायल

3/25/2021 6:58:28 PM

इन्द्री (मेनपाल): करनाल के उपमंडल इन्द्री में सरकारी स्कूल के एक अध्यापक पर अपने मकान मालिक से मारपीट करने आरोप लगा है। मकान मालिक ने आरोप लगाए हैं कि अध्यापक ने स्कूल के छात्रों के साथ मिल कर उस पर हमला किया है। इस दौरान हंगामा बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को मौके पर काबू किया है। वहीं यह सारी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। इस हमले में मकान मालिक का नौकर घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पेस्टिसाइड के दुकानदार सुभाष बंसल ने बताया कि अध्यापक इंद्रपाल जो कि इंद्री के सरकारी स्कूल में कार्यरत है। वह उसके मकान में पिछले कई महीनों से किराए पर रह रहा था। सुभाष ने बताया कि इंदरपाल से उसे किराए के 60 हजार रूपये लेने थे। आज इंद्रपाल मकान से अपना सामान लगा तो उसने किराया मांगा। इसी दौरान इंद्रपाल ने स्कूल के छात्रों के साथ मिलकर सुभाष व उसके नौकर पर हमला कर दिया। हमले में नौकर को गम्भीर चोटें आई हैं। सुभाष ने बताया कि पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी है।



वहीं इस मामले में अध्यापक इंद्रपाल ने कहा कि मकान मालिक को 15 से 25 तारीख तक मकान खाली कराने के लिए बोला था। आज वह वहां पर अपना सामान लेने के लिए गया हुआ था। उसके साथ तीन चार स्कूल के बच्चे थे। मकान मालिक ने ही मेरे साथ गाली-गलौज और मारपीट की है। उसने बताया कि मेरे ऊपर जो इल्जाम लगाए गए हैं वह झूठे और बेबुनियाद हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam