एक्टिवा के इंजन ऑयल में चीनी डालने व पहिये के नट ढीले करने का लगाया आरोप, मामला दर्ज

11/20/2019 9:30:38 AM

अम्बाला छावनी (जतिन) : माल रोड निवासी गौरव शर्मा की नागरिक अस्पताल की एमरजैंसी वार्ड के बाहर खड़ी एक्टिवा के इंजन ऑयल में चीनी डालने और एक्टिवा के पिछले पहिये के नट ढीले करने का मामला सामने आया है। मामले को लेकर शर्मा ने नागरिक अस्पताल के एस.एम.ओ. के अलावा रैजीमैंट चौकी पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक्टिवा से हुई छेड़छाड़ को लेकर शर्मा ने जब अस्पताल की सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज देखी तो फुटेज में एक्टिवा के पास 2 संदिग्ध युवक नजर आ रहे हैं। गौरव की मानें तो एक्टिवा से की गई छेड़छाड़ किसी की रंजिश हो सकती है। फिलहाल मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को दी शिकायत में गौरव ने बताया कि वह दोपहर को नागरिक अस्पताल की एमरजैंसी के बाहर एक्टिवा खड़ी करके अस्पताल के अंदर गया था।

जब वह वापस घर जा रहा था तो रास्ते में एक्टिवा का पीछला पहिया निकल गया। एक्टिवा की स्पीड कम होने के कारण हादसा टल गया। इसके बाद जब वह सुबह एक्टिवा को एजैंसी में लेकर गया तो वहां पर स्कूटी के इंजन ऑयल में चीनी निकली और पहिये के नट भी ढीले किए हुए मिले जिसके बाद शिकायतकत्र्ता ने इस मामले की शिकायत एस.एम.ओ. के साथ ही पुलिस को दी है और दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

Isha