खेत में बैठ नशा करना तीन युवकों को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने किया ये हाल (VIDEO)

2/5/2019 2:15:08 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में पुलिस प्रशासन द्वारा नशे के विरोध में चलाए गए अभियान ने अब अनोखा रूप ले लिया है। जिसके तहत रतिया शहर के नजदीकी गांव कमाना में ग्रामीणों द्वारा 3 युवकों को खेतों में बैठकर नशा करते हुए दबोच लिया गया। जिसके बाद तीनों की छित्तर परेड करने के बाद पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक खेत मालिक जब अपने खेत में फसल देखने आय़ा तो उसने तीन लोगों को वहां अवैध रूप से नशा करते देखा, जिसके बाद खेत मालिक किसान ने आसपास के लोगों को बुलाया और नशेड़ी युवकों को दबोच लिया। दबोचने के बाद नशेड़ियों की जमकर छित्तर परेड की गई और पुलिस को बुलाया गया।  सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस को नशा और इन्य आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं तीनों नशेड़ियों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वही इस बारे रतिया शहर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि जिला में विशेष नशामुक्ति अभियान चलाया गया है जिसके तहत पुलिस ने युवाओं को नशे से बचाने के लिए ग्रामीणों का सहयोग मांगा है। ग्रामीणों ने पुलिस का सहयोग करते हुए इन लड़को को पकड़ने में पुलिस का सहयोग किया है।
 

Deepak Paul