50 हजार का इनामी बदमाश 2 साथियों सहित चढ़ा पुलिस के हत्थे

4/3/2017 10:22:34 AM

भिवानी(अशोक भारद्वाज):सी.आई.ए. पुलिस ने 50 हजार के ईनामी बदमाश को उसके 2 अन्य साथियों के साथ लूट की योजना बनाते गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने 2 अवैध पिस्तौल और 16 कारतूस भी बरामद किए हैं। बताया जाता है कि मुख्य आरोपी पवन अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए लूट कर पैसे एकत्र कर रहा था। सी.आई.ए. पुलिस के हत्था चढ़ा यह युवक खूंखार पवन अभी तक 2 लोगों को गोली मार कर मौत के घाट उतार चुका है। 

पुलिस के मुताबिक जिला दादरी के बौंद गांव निवासी पवन ने अपने साथी प्रदीप, सतीश, सहवाग, राहुल व प्रवीन के साथ मिलकर 10 अगस्त 2016 को ढाणी फौगाट निवासी बदमाश खिलाव चंद की गोली मार कर हत्या की थी। इसके बाद पवन ने इसी साल 3 जनवरी को सतीश व प्रदीप कासनी के साथ मिलकर साहुवास गांव निवासी काला की गोली मारकर हत्या की थी। पवन प्रदीप कासनी गैंग का सदस्य बताया जाता है जिस पर फिलहाल पुलिस ने 50 हजार रुपए ईनाम रखा हुआ था। पुलिस को सूचना मिली थी कि पवन अपने 2 अन्य साथियों के साथ बवानीखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव सुमराखेड़ा नहर के पुल के पास बैठा है। सूचना पाकर सी.आई.ए. इंचार्ज रविन्द्र कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पवन को उसके साथी नरेंद्र निवासी बापोड़ा तथा भरपुर निवासी बापोड़ा के साथ एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया। पवन ने अपनी स्विफ्ट डिजायर की नम्बर प्लेट भी फर्जी लगाई हुई थी। इस दौरान पुलिस ने पवन से एक अवैध 32 बोर का पिस्तौल व 12 कारतूस तथा नरेंद्र से भी एक 32 बोर का अवैध पिस्तौल व 4 कारतूस बरामद किए।

 एस.आई. रविन्द्र कुमार ने बताया कि पवन प्रदीप कासनी गिरोह का सदस्य है और इस पर 2 हत्याओं के आरोपों के बाद 50 हजार रुपए इनाम रखा हुआ था। उन्होंने बताया कि यह सुमराखेड़ा गांव के पास अपनी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में बैठे हुए थे और लूट की योजना बना रहे थे। एस.आई. रविन्द्र कुमार के अनुसार कुछ साल पहले पवन के भाई रमेश ऊर्फ रिंकू की उसकी के गांव के बिट्टू ने हत्या कर दी थी। फिलहाल बिट्टू जेल में है और कुछ दिन बाद उसे जमानत मिलनी थी। उन्होंने बताया कि पवन अपने इन 2 साथियों के साथ अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बिट्टू की हत्या करने की फिराक में था।