CIA ने नशे की गोलियों सहित एक व्यक्ति को किया काबू

4/24/2017 10:48:50 AM

फतेहाबाद(गौतम तारिफ):पंजाब मे भले की नशे को सरकार द्वारा सख्ती किए जाने की बात कही जा रही हो लेकिन इसकी सीमा के साथ लगते इलाकों में नशे की दवाओं के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। एक ऐसा ही ताजा मामला फतेहाबाद के टोहाना इलाके में सामने आया है जहां पर सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर व्यक्ति को नशे की दवाईयों के साथ काबू किया है।

सीआईए प्रभारी एसआई संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांधीनगर गेट के नजदीक एक युवक प्लास्टिक के थैले में नशे की गोलियां लेकर जा रहा है तुरंत कार्रवाई की जाए तो उसे काबू किया जा सकता है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांधी गेट के नजदीक नाका लगाकर वहां से आने-जाने वाले लोगों की जांच शुरू कर दी। जिसके बाद किल्ला मोहल्ला निवासी हरीश कुमार पुलिस को देखकर भागने लगा लेकिन पुलिस ने तुरंत उसे काबू कर लिया जिसके बाद उसके कब्जे से लाखों रपए की कीमत की नशे की गोलियां बरामद की। उन्होंने बताया कि आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा ताकि इससे पूछताछ की जा सके कि वह कहां से गोलियां लेकर आता था तथा कहां बेचता था। 

सीआईए प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि आरोपी के थैले की जांच करने पर उसके कब्जे से एलप्राजोलम 0.5 एमजी की 48600 गोलियां, कौरेक्स की 15 शीशियां, स्पास्मोपोक्सिवन की 1152 कैप्सूल, कैरीसोमा की 1500 टेबलेट बरामद हुई है। गोलियों की जांच के लिए सीआईए द्वारा मामले की सूचना नागरिक अस्पताल के एसएमओ डॉ. सतीश गर्ग एंव चीफ फार्मासिस्ट जगदीश चंद्र को दी। जिन्होंने गोलियों में नशे की होने की पुष्टि की। जिसके बाद पुलिस ने एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।