तांत्रिक बन महिला से लूटे लाखों रुपए, इलाज न होने पर खुला राज

6/9/2017 5:07:59 PM

करनाल(कमल मिड्ढा):करनाल की एक महिला से तांत्रिक विधा से बच्चों का इलाज कराने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले तांत्रिकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। तीनों आरोपियों में से दो दिल्ली के रहने वाले व तीसरा जींद का रहने वाला है। 

जानकारी के अनुसार तीनों युवक दिल्ली से ही ठगी का धंधा चलाते थे। करनाल की महिला को घरेलू झगड़े व उसके बेटों का इलाज करने के लिए उसको झांसा दिया गया कि वह उनके बैंक खाते में पैसे डाल दे। राधे-राधे के नाम से बैंक अकाउंट बनाया गया था। महिला ने पहले 14 हजार फिर 44  हजार उसके बाद डेड लाख और आखिर में आठ लाख रुपए बैंक में जमा करवाए गए। वहीं उन्होंने महिला को डराया कि अगर वह किसी को बताएगी तो उसके बेटों की मौत हो जाएगी। जिसके कारण महिला ने डर के कारण किसी को नहीं बताया परन्तु जब इलाज नहीं हुआ अौर उन्होंने महिला का फोन उठाना बंद कर दिया। जिसके बाद महिला को एक दिन बताया गया कि जो हमारे बड़े तांत्रिक जो उसके बेटों का इलाज कर रहा था, उसकी मौत हो गई। जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत करनाल पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दिल्ली से तीनों तांत्रिकों को पकड़ लिया है।

बताया गया है कि एक तांत्रिक युवक मोबाइल की दुकान चलाता है जो फोन पर बुजुर्ग की आवाज में महिला से बात करता था। जिसको महिला बाबा समझकर बात करती थी। वहीं अब तीनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में है अब पुलिस इनको आज अदालत में पेश कर रिमांड में लेगी और ठगी की राशि जिसको इन्होंने राजस्थान व पंजाब में अपनी रिश्तेदारी में छुपा रखी है उसे बरामद करेगी।