एक्यूप्रेशर सेंटर जाने से पहले पढ़े ये खबर, कहीं आप भी न हो जाए इनका शिकार

8/3/2017 3:34:16 PM

हिसार(विनोद सैनी):बरवाला पुलिस ने मालिश करने के नाम पर हनी ट्रैपिंग व ब्लैकमेलिंग करने के एक मामले का पर्दाफाश करते हुए महिला को गिरफ्तार किया है। चंद्रलेन कालोनी वासी महाबीर पूनियां जोकि केन्द्रीय भैंस अनुसंधान केंद्र हिसार में कलर्क के पद पर कार्यरत हैं। पूनियां को सरवाईकल के चलते दर्द रहता था। उसकी हिसार में हैल्थ व एक्यूप्रैशर सैंटर चलाने वाली महिला सुनीता से मुलाकात हुई थी। सुनीता ने उसका मोबाइल नम्बर ले लिया। इसके बाद सुनीता ने उसे मोबाइल फोन करके कहा कि अब वह हैल्थ व एक्यूप्रैशर सैंटर बरवाला की ककड़ मार्किट में आकर अपना इलाज करवा सकता है। महाबीर अपना इलाज करवाने के लिए ककड़ मार्किट में उसके सैंटर में गया। 

सुनीता पूर्व निर्धारित षडयंत्र के तहत महाबीर पूनियां को सैंटर में बने बेसमेंट में ले गई और एक्यूप्रैशर व मालिश करने के लिए बैड पर लेट जाने को कहा। उसके लेटने के बाद सुनीता ने अपने कपड़े उतारने शुरू किए। महाबीर ने उसे कपड़े उतारने के बारे में जब पूछा तो इतने में उसने अपने सारे कपड़े उतार दिए। इसी बीच पूर्व निर्धारित षडयंत्र के तहत गांव मतलोडा निवासी कुलदीप मौके पर आ गया और उसने महाबीर को थप्पड़ मारे और उसकी कमीज और पैंट जबरन उतार दी। 

इन दोनों ने महाबीर से अॉफिस रिकार्ड वाली आठ जीबी पेनड्राईव, एटीएम कार्ड व रुपयों से भरा पर्स आदि भी जबरदस्ती छीन लिए। सुनीता ने भी महाबीर को धमकी देते हुए कहा कि या तो पांच लाख रुपए दो नहीं तो ये फोटो फेसबुक पर डाल देंगे और पुलिस मे मुकद्दमा दर्ज करवाया जाएगा। इसके बाद दो लाख रुपए में सौदा तय हुआ। इसके बाद महाबीर पूनियां ने फोन करके केन्द्रीय भैंस अनुसंधान फार्म में इंजीनियर बीपी सिंह को इस बारे में सूचित किया और दो लाख का प्रबंध करने को कहा। फार्म में कार्यरत इंजीनियर ने दो लाख रुपए नए बस अडडे बरवाला में सुनीता व कुलदीप को दे दिए। 

थाना प्रभारी के अनुसार सुनीता व कुलदीप ने रुपए लेने के बाद मोबाइल से फोटो डिलीट कर दिए परंतु एटीएम कार्ड, पेनड्राइव व पर्स वापिस नहीं लौटाए। इससे पूर्व कुलदीप ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने कोई गड़बड़ की तो उसकी नंगी फोटो उसके घरवालों को दिखा देंगे। इसके बाद महाबीर के एटीएम कार्ड से सुनीता व कुलदीप ने उकलाना एटीएम से 25 हजार रुपए निकाल लिए। 

पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर दो आरोपियों ढ़ाणी गोपाल जिला फतेहाबाद निवासी एक महिला और गांव मतलोडा निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ ब्लैकमेलिंग व हनीट्रेप के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस भी दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर गौरव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इन दो आरोपियों में से मुख्य आरोपी महिला सुनीता को गिरफ्तार भी कर लिया है।