पुलिस की मुस्तैदी ने बचाई 2 लोगों की जान, 3 पिस्तौल सहित युवक गिरफ्तार

8/14/2017 3:48:34 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज):भिवानी एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस की मुस्तैदी ने कैहरपुरा गांव के दो लोगों की जान बचा ली। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एक युवक को तीन देशी पिस्तौल व दो कारतूसों सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवक विपिन उर्फ कालिया अपने ही गांव के ही दो लोगों की हत्या की फिराक में था। विपिन कैहरपुरा गांव का रहने वाला है।

बताया जाता है कि कैहरपुरा गांव में सरपंच चुनाव के बाद दो गुट बने हुए हैं। एक सरपंच विरेन्द्र के पक्ष का और दूसरा राधेश्याम गुर्जर गुट। सरपंच विरेन्द्र सिंह आरोपी विपिन का सगा चाचा है। जिस पर राधेश्याम गुर्जर गुट ने कई बार हमला किया है। दोनों गुटों का काफी बार झगड़ा हो चुका है। इसी के चलते विपिन ने अपने गांव के ही भूपेन्द्र नामक युवक से ये तीन देशी पिस्तौल 315 बोर व दो कारतूस 18 हजार रुपए में खरीदे। 

एंटी व्हीकल थैफ्ट टीम इंचार्ज ए.एस.आई. कृष्ण मलिक ने बताया कि विपिन को गुप्त सूचना के आधार पर उसके पड़ोस के गांव टिटाणी बस अड्डा से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में विपिन ने कबूल किया है कि वह अपने गांव के विरोधी पक्ष राधेश्याम व भंवर सिंह की हत्या की फिराक में था। पूछताछ में पता चला है कि विपिन ये हत्याएं करने के लिए दो-तीन दिन से फिराक में था लेकिन उसे राधेश्याम व भंवर सिंह मिल नहीं रहे थे। उन्होंने बताया कि अब भूपेन्द्र नामक युवक की तलाश जारी है जिसने विपिन को ये अवैध हथियार बेचे हैं।