सोशल साइट पर दोस्ती करने वाले सावधान, कहीं आप भी न हो जाएं लूट का शिकार

8/30/2017 5:08:15 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी):सोशल साइट पर दोस्ती करने वाले युवक-युवतियां सावधान हो जाइए कहीं आप भी लूट का शिकार न हो जाए। पुलिस ने ऐसे ही सोशल साइट पर दोस्ती कर दिल्ली के MBBS युवक को लूटने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एक डेटिंग एप के जरिए सोशल साइट पर दोस्ती कर गौतम नगर, ग्रीन पार्क नई दिल्ली निवासी MBBS दिनेश कुमार यादव को तीन युवकों ने 25 अगस्त की शाम करीब 6 बजे फरीदाबाद के सेक्टर-28 मेट्रो स्टेशन पर बुलाया। 

आरोपी दिनेश को बाइक पर बैठाकर पहाड़ी एरिया में ले गया, जहां दो युवक और आ गए। तीनों ने दिनेश को पीटना शुरू कर दिया और चाकू के बल पर पासपोर्ट, 9 हजार रुपए व डेबिट कार्ड छीन लिए। आरोपियों ने डेबिट कार्ड का पिन नंबर भी पूछा। एक युवक कार्ड लेकर अकाउंट चेक किया अौर उसे रोड पर छोड़ कर फरार हो गए। 

इस मामले में जांच करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने गत दिवस सेक्टर-11 निवासी रोमित, बदरपुर सेद निवासी राहुल व भगत सिंह कॉलोनी बल्लभगढ़ निवासी सतीश को गिरफ्तार कर लिया। रोमित सिविल इंजीनियर है और सतीश जॉब की तलाश में था। आरोपियों ने स्वीकार किया है कि वे ऐप के माध्यम से दोस्ती कर कई लोगों को लूट चुके हैं।