जगदीप को हथियार मुहैया करवाने वाले 3 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

11/27/2017 3:54:18 PM

पिहोवा(बंसल): गांव सारसा के 3 बच्चों का कत्ल करने के मामले में पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए रिवाल्वर को जगदीप को दिलवाने वाले 3 आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है। इन्होंने पूछताछ में कबूल किया कि उन्होंने ही लाडवा निवासी साहिल से रिवाल्वर व गुमटी (शाहाबाद) निवासी हैप्पी से रिवाल्वर के राऊंड मुहैया करवाए थे। थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि आरोपी शुभम निवासी लाडवा व मोहित निवासी दुडा (लाडवा) ने आरोपी जगदीप को लाडवा निवासी साहिल से रिवाल्वर दिलवाई थी। शीशपाल निवासी चढ़ूनी जाट्टान (शाहाबाद) ने गुमटी (शाहाबाद) निवासी हैप्पी से राऊंड दिलवाए थे। 

पुलिस ने आरोपी मोहित, शुभम व शीशपाल को तो गिरफ्तार कर लिया है। अन्य 2 आरोपी साहिल व हैप्पी अभी फरार हैं। डी.एस.पी. धीरज कुमार ने बताया कि सोमवार को मृतक बच्चों के पिता सोहन लाल उर्फ सोनू को कोर्ट में पेश कर उसका पोलीग्राफी टैस्ट करवाने की परमिशन लेंगे। 

थानाध्यक्ष प्रतीक कुमार ने बताया कि मासूम बच्चों का कत्ल करने वाले आरोपी जगदीप व उसकी पत्नी की वायरल ऑडियो को भी उन्होंने जगदीप की पत्नी के मोबाइल फोन से ले लिया है। वे इस बात की जांच करवाएंगे कि वह ऑडियो सच्ची है या नहीं। थानाध्यक्ष प्रतीक कुमार के अनुसार मासूम बच्चों के कत्ल के समय उसके पिता के मोबाइल फोन की लोकेशन जिला कैथल के समीप की थी।