पहले दोस्ती, फिर सैक्स और ब्लैकमेलिंग का चलता था खेल, पकड़ी गई शातिर महिला

12/1/2017 12:23:20 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में रेप के झूठे आरोप में फंसाकर लोगों से ब्लैकमेलिंग करने वाले एक गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिस शख्स के साथ ब्लैकमेलिंग हुई उसको पकड़े गए गैंग की एक महिला ने पहले फोन पर अपनी दोस्ती के जाल में फंसाया, फिर उसे घर बुलाकर पूरी प्लानिंग के साथ जबरदस्ती की गई फिर रेप के झूठे आरोप में फंसाकर कार्रवाई करवाने की धमकी देकर 5 लाख रुपए मांगे गए। पुलिस की जानकारी में आने पर गैंग की पूरी प्लनिंग धरी की धरी रह गई। पुलिस ने इस शातिर गैंग की 2 महिलाओं सहित 4 लोगों को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है। 

डीएसपी रविन्द्र तोमर ने बताया कि पुलिस को गांव धांगड़ निवासी सुधीर कुमार ने शिकायत देकर बताया कि उसके पास कुछ समय पहले एक महिला का फोन आया, इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई। फोन पर हुई दोस्ती को परवान चढ़ाने के लिए महिला ने सुधीर को फतेहाबाद के कीर्ति नगर स्थित अपने घर में मिलने को बुलाया। महिला के बुलावे पर सुधीर बाइक लेकर उसके घर पहुंच गया। वहां पहुंचने पर महिला ने सुधीर की अच्छी खातिरदारी की और उसके साथ जबरदस्ती करने लगी। इस पर सुधीर वहां से भागने लगा लेकिन उसी समय 1 महिला सहित 4 व्यक्ति आ गए और सुधीर को पकड़ लिया। इन्होंने सुधीर का पर्स, मोबाइल और बाइक छीन लिया। बाद में इन पांचों से सुधीर से 5 लाख रुपए देने की मांग की। इन लोगों ने सुधीर को धमकी दी कि वह उन्हें 5 लाख रुपए नहीं देगा तो रेप के मामले में जेल भिजवा देंगे। सुधीर ने 5 लाख रुपए देने की हां भरते हुए मौके से निकला और पुलिस थाने में जाकर पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने सुधीर के बताए ठिकाने पर छापेमारी करके 4 लोगों को हिरासत में ले लिया जिनमें 2 महिलाएं शामिल हैं। 

डीएसपी ने बताया कि सुखविंद्र ने एक गैंग बना रखा था। वह गैंग की मुखिया है। वह हनीट्रैप में फंसाकर लोगों को लूटती हैं। इस मामले में उसका साथ गुरमीत नामक महिला भी दे रही थी। इसके अलावा भपेंद्र और दो अन्य युवक इस गैंग में शामिल थे। पुलिस ने सुखविंद्र, गुरमीत, भूपेंद्र व एक अन्य युवक को हिरासत में ले लिया, जबकि एक अन्य मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि सुधीर का नंबर सुखविंद्र के पास कैसे आया और कितने लोगों ने इस गैंग ने अपना शिकार बनाया है, ये सब जांच के दौरान सामने आयेगा। डीएसपी ने बताया कि आरोपियों का मेडिकल करवाकर शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस आरोपियों का पुलिस रिमांड मांगेगी ताकि सुधीर से छीना गया समान बरामद किया जा सके और इस बात का पता लगाया जा सका कि क्या पहले भी इस गैंग ने किसी को अपने चुंगल में फंसाया है।