लॉ स्टूडेंट ने उड़ाई 1 करोड़ की नकदी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

12/2/2017 3:50:09 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): एंबियंस मॉल की पार्किंग में खड़ी एसआईएस कंपनी की वैन से करीब 1 करोड़ रुपए चोरी करने के मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शेखर रोहतक का रहने वाला है अौर लॉ का स्टूडेंट है। पुलिस ने आरोपी से 50 लाख की नकदी भी बरामद कर ली है। इस वारदात में दो अौर आरोपियों के नाम भी बताए जा रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस सर्च कर रही है।   

उल्लेखनीय है कि दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर पर स्थित एम्बियंस मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर सिटी बैंक का एक एटीएम है, जिसमें एसआईएस कंपनी द्वारा पैसा डाला जाता है। 25 नवंबर की शाम को कंपनी के चार कर्मचारी यहां पैसा डालने आए थे। उन्हें अन्य भी कुछ एटीएम में पैसा डालना था। कर्मचारियों के पास एक करोड़ रुपए एक बैग में रखा था। वैन में एक ड्राइवर, एक सिक्युरिटी गार्ड व दो कर्मचारी थे। इन्हीं में एक हेमंत नाम का कर्मचारी भी था। वैन साइड लगाकर अभी सभी एटीएम में पैसा डालने की तैयारी में थे ही कि तभी हेमंत सबकी आंख बचाकर रुपयों से भरा बैग लेकर चुपचाप खिसक गया। उधर जब अन्य कर्मचारियों ने वैन से बैग गायब देखा तो सन्न रह गया। हेमंत भी नहीं था। आरोप था कि हेमंत ने बैग पर हाथ साफ किया है। चोरी की वारदात करने के बाद आरोपी ने अपने हिस्से के 50 लाख रुपए अपने अन्य साथियों से ले लिए थे। 

पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिंमांड में लिया जाएगा। पुलिस को उम्मीद है कि रिमांड के दौरान आरोपी से कई अौर अहम खुलासे हो सकते हैं।