हनीट्रैप में फंसाकर करती थी ब्लैकमेल, पुलिस ने किया रंगे हाथों गिरफ्तार(Video)

1/12/2018 6:09:43 PM

करनाल(विकास): पुलिस ने एक जालसाज महिला अौर एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। महिला बड़े व्यापारियों को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैक मेल करती थी। पुलिस ने आरोपी महिला अौर पुरुष को लाखों रुपए देते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। अभी एक अौर व्यक्ति फरार चल रहा है। आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। 

महिला करनाल की अौर उसका एक साथी झज्जर तो दूसरा रोहतक का रहने वाला है। महिला यूपी के व्यापारी से पानीपत में मिली थी अौर उसने वहां उसके साथ पहले शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद उसने व्यापारी को अगली बार करनाल में आने के लिए कहा। व्यापारी महिला के किराए के घर पर कई बार आया अौर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। एक बार जब व्यापारी फिर महिला के घर आया तो उसने कहीं जाने का बहाना बनाकर अपनी सहेली के साथ व्यापारी के शारीरिक संबंध बनाते हुए का वीडियो अौर फोटोज को कमरे में लगे मोबाइल से शूट कर लिया। उसके बाद महिला व्यापारी को ब्लैक मेल करने लग गई। महिला ने ब्लैक मेल कर व्यापारी से 20 लाख रुपए की मांग की। महिला ने फैसे न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। 

जिस पर व्यापारी ने करनाल में रह रहे अपने रिश्तेदार से मिलकर थाना सिविल लाइन पुलिस को मामले की सूचना दी। जिसके बाद व्यापारी ने 6 लाख रुपए पहले देने के बारे में महिला अौर उसके साथी को कहा। वहीं पुलिस ने करनाल के निजी रेस्टोरेंट में महिला अौर उसके साथी को 6 लाख रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया ताकि उनसे अौर भी जानकारी ली जा सके।