दोस्त की हत्या करने के लिए करता था चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार (VIDEO)

1/13/2018 6:10:55 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): एक दोस्त अपने दोस्त को मुसीबत से निकालने के लिए कुछ भी कर जाता है। अच्छा दोस्त वहीं होता है जो कठिन समय में काम आए लेकिन फरीदाबाद में एक युवक अपने ही दोस्त को मारने के लिए चोर बन गया। दरअसल वह देसी कट्टा खरीदने के लिए चोरी करने लगा जिससे वह अपने दोस्त को मौत के घाट उतार सके लेकिन पुलिस ने इससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपी को पुलिस से ज्यादा लगता है यू ट्यूब से डर
पुलिस से ज्यादा इस युवक को यू ट्यूब से डर लगता है। जो केवल यू ट्यूब का नाम सुनते ही कांपने और रोने लगता है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने खुलासा किया कि वह अपने दोस्त की हत्या करने के लिए चोर बना। वह चोरी करके  पैसा इकठ्ठा करना चाहता था ताकि अपने दोस्त को मारने के लिए देसी कटटा खरीद सके। वह अपने इन मंसूबों में कामयाब होता इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इस मामले से जुड़े सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। वहीं पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करेगी। 

पेशेवर चोर है राजन
आरोपी राजन पेशेवर चोर है, जो पिछले लम्बे समय से चोरी के धंधे में लिप्त है। पुलिस कई बार उसे चोरी के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी युवक का कहना है कि वह पहले से चोर नहीं था लेकिन उसके एक दोस्त ने उसे चोर बनने पर मजबूर कर दिया। राजन अपने मुहं से 10 से 12 चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूल चुका है।

आरोपी ने बताया कि वह अभी 8 तारीख को ही जेल से आया था और 10 जनवरी को उसने फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया। वह अपने किए पर पछतावा कर रहा है और कह रहा है कि उसकी वीडियो यू-टयूब पर न डाले।