6 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला आरोपी गिरफ्तार

8/1/2018 5:39:12 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा जिले के कीर्ति नगर इलाके में एक 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को शहर के बेगू रोड से गिरफ्तार किया है, जिसे कल कोर्ट में पेश किया जायेगा। गौरतलब है कि कीर्ति नगर चौकी में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज था। बीते दिनों आरोपी ने 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, सीसीटीवी में कैद घटना

मामले की जानकारी देते हुए बताया कि डीएसपी साधुराम ने बताया कि 24 और 25 जुलाई को शहर में एक अज्ञात व्यक्ति ने दो बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था, चूंकि मामला छोटी से बच्चियों के साथ जुड़ा हुआ था, इसलिए मामले की गंभीरता को देखते हुए सिरसा पुलिस ने कई टीमों का गठन कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी। आज सिरसा शहर पुलिस और सीआईए ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पंजाब का रहने वाला है सिरसा में मजदूरी का काम करता है,कल आरोपी को कोर्ट में पेश किया जायेगा।

बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी का वांटेड पोस्टर जारी

आपको बता दे की कीर्ति नगर चौकी में बीते दिनों पोस्को एक्ट के दो मामले दर्ज किये गए थे। बच्चियों के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी की एक अज्ञात व्यक्ति ने उनकी बच्चियों के साथ गलत काम करने का प्रयास किया है। पुलिस को इस मामले में आरोपी की सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी, जिसमें आरोपी एक बच्ची को गोद में उठाकर घूमता नजऱ आ रहा था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तस्वीरों को शहर में पोस्टर बना कर लगाया था। पुलिस को इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है।

एक ही दिन दो बच्चियों से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी की तलाश जारी 

Shivam