प्रेम प्रसंग के चलते सुओं से गोदकर युवक की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

11/25/2019 2:25:04 PM

सोनीपत (ब्यूरो): करीब 5 महीने पहले प्रेम प्रसंग के चलते गांव राजलू गढ़ी के रहने वाले एक नौजवान को अपने परिवार के साथ मिलकर सुओं से गोदकर मौत की नींद सुला देने वाले कुख्यात अपराधी को जिला पुलिस की अपराध जांच शाखा-2 ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी राजलू गढ़ी गांव का रहने वाला कुलदीप उर्फ  कल्दू पुत्र रणधीर है। 

उसके पास से अवैध कंट्री मेड पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। कुलदीप उर्फ  कल्दू के खिलाफ  आम्र्स एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके पूछताछ की जा रही है ताकि पुराने मामलों को लेकर पुलिस गहराई से छानबीन कर सके। एस.पी. प्रतीक्षा गोदारा ने इस कामयाबी के लिए पुलिस टीम को शाबासी दी है। पुलिस अधीक्षक प्रतीक्षा गोदारा ने बताया कि सी.आई.ए.-2 के इंस्पैक्टर विवेक मलिक की टीम ने गांव राजलू गढ़ी निवासी शातिर अपराधी कुलदीप उर्फ  कल्दू को गिरफ्तार किया है। इंस्पैक्टर विवेक मलिक की टीम सोनीपत से गन्नौर रोड पर राजलू गढ़ी-ललहेड़ी चौक पर मौजूद थी। 

पुलिस टीम को देखकर आरोपी ने वहां से बचकर निकलने का प्रयास किया लेकिन पहले से ही चौकस ए.एस.आई. बिजेंद्र, कांस्टेबल प्रदीप व कृष्ण ने आरोपी को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल और 3 कारतूस बरामद किए गए। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी के खिलाफ  विभिन्न पुलिस थानों में करीब 13 मुकद्दमे दर्ज हैं। जिनमें से कई केस में वह जमानत हासिल करके दोबारा अदालत के सामने पेश नहीं हुआ। 

Edited By

vinod kumar