हत्या कर शव जंगल में फैंकने के मामले में आरोपी काबू, रुपए के लेन देन के चलते दिया गया था वारदात को अंजाम

1/1/2024 3:34:39 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : 29 दिसंबर को यमुनानगर के कलेसर जंगल में हत्या कर शव फेंकने के मामले में सीआई वन की टीम ने दो लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि यह हत्या 50000 रुपए के लेनदेन के कारण हुई थी। सीआईए नंबर एक पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। 

4 दिन बाद मिला था जींद के गुरमीत का शव

इंस्पेक्टर केवल सिंह ने बताया कि 29 दिसंबर को कलेसर जंगल में जिला जींद के गांव सीसर निवासी गुरमीत का शव मिला था। जिस पर पुलिस द्वारा मृतक के भाई सतीश के बयान पर हत्या का मामला दर्ज किया था। यमुनानगर पुलिस अधीक्षक द्वारा मामला सुलझाने का जिम्मा सीआईए 1 की टीम को दिया गया था। जिस पर कार्रवाई  करते हुए जिला जींद के सीसर निवासी संदीप उर्फ बन्नी और बिंटू नामक दो लोगों  को गिरफ्तार किया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि दोनों ही आरोपी ट्रक ड्राइवर है और करीब 50 हजार को लेकर हत्या की गई है।

वहीं केवल सिंह ने बताया कि मृतक गुरमीत के भाई से आरोपी संदीप ने 50 हजार रूपए  लेने थे। इस बात को लेकर संदीप बार-बार उसके भाई से बात करता था और गुरमीत संदीप को मना करता था। इस बात को लेकर उनका आपस में कई बार झगड़ा भी हुआ, जिस पर नवंबर महीने में गांव में उनका पंचायती फैसला हो गया था। उसके बाद से आरोपी गुरमीत से रंजिश रखते थे। आरोपियों ने योजना बनाई और गुरमीत को 4 दिसंबर को घर से घूमने के बहाने साथ ले गए और  मध्य प्रदेश से  ट्रक में चुना लोड कर 21 दिसंबर को यमुनानगर आ गए। यहां ट्रक खाली कर कलेसर चले गए, वहां जंगल के पास एक ढाबे पर गाड़ी लगाकर शराब लेकर आए। गुरमीत को उन्होंने शराब पिलाई, जब वह नशे में हो गया तो दोनों आरोपियों ने गला घोट कर गुरमीत की  हत्या कर दी। उसके बाद भी जब वह नहीं मरा तो उन्होंने रस्सी से उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद शव रजाई में लपेट कर जंगल में फेंक दिया और मौके से भाग गए।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana