करोड़ों रुपए के मोबाइल चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, अवैध हथियार भी हुआ बरामद

8/18/2022 3:56:11 PM

पलवल(दिनेश): उत्तर प्रदेश में करोड़ों रुपये की कीमत के मोबाइल फोन लूट के मामले में शामिल आरोपी को पुलिस टीम ने पलवल जिले के हथीन से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अवैध देसी कट्टा भी बरामद किया है। आरोपी ने कबूला कि उसने एक साल पहले यूपी में करोड़ों रुपए के मोबाइल चोरी किए थे।

 

अवैध हथियार की सूचना पर की गई थी आरोपी की गिरफ्तारी

 

हथीन एवीटी स्टाफ के प्रभारी सत्यवान ने बताया कि उनकी टीम रेस्ट हाउस हथीन के समीप गस्त पर मौजूद थी। तभी उन्हें गुप्त सूचना मिली कि एक युवक अवैध हथियार के साथ सवारी के इंतजार में खड़ा है। युवक कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर दबिश देकर उक्त युवक को काबू किया। आरोपी की तलाशी लेने पर पुलिस को उसके कब्ज़े से एक अवैध देसी कट्टा बरामद हुआ है। आरोपी की पहचान हथीन के गांव हुच्चपूरी निवासी मुजाहिद के रूप में हुई है।

 

एक साल पहले उत्तर प्रदेश में कैंटर से चुराए थे मोबाइल

 

गहन पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने एक साल पहले उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ के समीप कैंटर से एक करोड़ रुपये की कीमत के 105 मोबाइल फोन की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा आरोपी ने उत्तरप्रदेश के शिकोहाबाद में भी लाखों रुपये के मोबाइल फोन चोरी की वारदात को अंजाम दे रखा है। चोरीशुदा लैपटॉप व एक मोबाइल के साथ एवीटी स्टाफ की टीम पहले भी हथीन से आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ जारी है। उससे अभी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan