सेल्स गर्ल बन बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसाकर मांगे 5 लाख, महिला सहित 4 काबू(Video)

6/22/2018 4:44:23 PM

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक): फरीदाबाद पुलिस ने हनी ट्रैप के एक मामले का खुलासा किया है। क्राइम ब्रांच बड़खल ने एक महिला सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। महिला ने सेल्स गर्ल बनकर सस्ती प्रॉपर्टी दिलाने के नाम पर बुजुर्ग से पहले मेलजोल बढ़ाने अौर फिर रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख की मांग की थी। 

पुलिस ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि बुजुर्ग को एक महिला ने फोन करके सस्ती प्रॉपर्टी दिलवाने का झांसा दिया और फिर धीरे धीरे उनसे मेलजोल बढ़ा लिया। आरोप है कि एक दिन सस्ती प्रॉपर्टी दिलाने के बहाने महिला बुजुर्ग को एक रिसोर्ट में ले गई और वहां एक कमरे में गए, जहां बुजुर्ग अपनी तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर वहां से चला आया। 

जिसके बाद आरोपी महिला ने बुजुर्ग को फोन कर 500000 रुपए की डिमांड की और कहा यदि वह रुपए नहीं देगा तो वह उसे बलात्कार के मामले में फंसा देगी। इस पर बुजुर्ग ने 50000 रुपे तो तुरंत आरोपियों को दे दिए और बाकी पैसे बाद में देने की बात कही। इसके बाद आरोपी उसे डराते-धमकाते रहे जिसके बाद बुजुर्ग ने पुलिस को शिकायत दी। फिलहाल पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि कहीं इस गिरोह का कोई और शिकार तो नहीं हुआ है। 

Nisha Bhardwaj