हिमाचल से लाकर हरियाणा में करते थे नशा सप्लाई, पुलिस ने धर दबोचा (VIDEO)

12/12/2018 5:47:51 PM

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है, पुलिस ने नशा सप्लाई करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन्से करीब दो किलो सुल्फा बरामद किया गया है। गिरफ्त में अाए दो युवक हिमाचल की मंडी के रहने वाले हैं, जबकि एक गांव चिड़ाना का रहने वाला है। अधिकारी ने बताया कि अाज अारोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

अधिकारी एएसअाई दिनेश कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ युवक हिमाचल से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ लेकर अा रहे है, जिसे हरियाणा में सप्लाई किया जाना है, जिसके बाद हरकत में अाई पुलिस ने टीम बनाकर गांव चिंडाना में रेड की, जहां से तीन अारोपियों को दो किलो सुल्फे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि हिमाचल के रहने वाले श्याम लाल व् नानक चांद पिछले काफी समय से हरियाणा में नशा सप्लाई का काम कर रहे थे। अाज भी दोनों नशे की भारी खेप सप्लाई करने अाए थे. उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें धर दबौचा। पुलिस ने अारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

गौरतलब है पिछले काफी समय से पंजाब के बाद अब हरियाणा में भी नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है जिसके चलते पुलिस भी पहले से सक्रीय है, लेकिन नशे का कारोबार करने वाले किसी न किसी तरिके से हरियाणा में नशे की सप्लाई कर रहे है पिछले कई दिनों की बात करे तो गोहाना में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके है  

Deepak Paul