सोनीपत: कोर्ट परिसर में हुई गैंगवार मामले में आरोपी गिरफ्तार

4/3/2021 10:03:31 AM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में 18 मार्च को कोर्ट परिसर में बदमाश अजय उर्फ बिटटू फायरिंग व गांव बरोणा में अजय उर्फ बिट्टू के बाप को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतारने वाले गैंग बार अब सोनीपत क्राइम ब्रांच की टीम में लगातार शिकंजा कस रही है हालांकि कई दिन पहले सोनीपत सीआईए 2 इस पूरी वारदात के मुख्य सरगना गैंगस्टर रामकरण को तो गिरफ्तार कर लिया था लेकिन आज सीआईए 2 ने अमित निवासी रोहतक को भी गिरफ्तार किया है ।

 गैंगवार मामले में सोनीपत सीआईए 2 को आज फिर एक बड़ी सफ़लता हाथ लगी हैं , सीआईए 2 रोहतक के गिजज़ी निवासी अमित को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, आपको बता दें कि सोनीपत में 18 मार्च को कोर्ट परिसर में बदमाश अध्यारोपित ऊपर हरियाणा पुलिस के कर्मी महेश ने गोलियां चलाई थी तो गांव बरोणा में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने उसके बाप को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया था इस पूरी वारदात में अजय बिट्टू के घर की रेकी की अमित ने की थी।

अमित के पास से क्राइम ब्रांच की टीम ने स्कॉर्पियो कार और एक बुलेट प्रूफ जैकेट भी बरामद की है। इसी स्कॉर्पियो कार में सवार होकर बदमाशों ने कई वारदातों को अंजाम दे रखा है और बुलेट प्रूफ जैकेट यह बदमाश इसलिए पहनते थे ताकि कोई भी विरोधी गैंग का शूटर उनपर हमला करें तो वह बच निकले। इस मामले की जानकारी देते हुए सीआईए 2 इंचार्ज अनिल कुमार ने बताया कि हमने गैंगवार मामले में अमित निवासी रोहतक को गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से एक स्कॉर्पियो कार और एक बुलेट प्रूफ जैकेट भी हमने बरामद की है यह है सोनीपत में हुई गैंगवार में शामिल था, इसे गहनता से पूछताछ की जा रही है ताकि अन्य आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 
 

Content Writer

Isha