होमगार्ड की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, ईट मार उतारा था मौत के घाट

4/19/2021 12:42:56 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : थाना बावल पुलिस ने होमगार्ड की हत्या करने के मामले में गांव ओढ़ी निवासी जसवंत उर्फ जस्सी व जयपाल उर्फ टोनी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। दोनों आरोपियों को रविवार को अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।  

जानकारी अनुसार बावल क्षेत्र के गांव ओढ़ी निवासी मैनपाल ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसका छोटा भाई नरेश सिंह थाना कसौला में होमगार्ड की नौकरी करता था और वह 15 अप्रैल की सुबह अपनी बाइक पर सवार होकर थाना कसौला में ड्यूटी पर गया था। लेकिन वह रात को घर पर वापिस नहीं लौटा। उन्होंने उसकी तलाश शुरू की तो वह अगले दिन उसका शव गांव के बस स्टैंड के नजदीक बाबा गोगापीर मन्दिर के पास पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि उसकी हत्या चेहरे व माथे पर ईंट मारकर की गई थी। उसकी बाइक उसके ऊपर पड़ी थी।

पुलिस ने शिकायत के बाद हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि 15 अप्रैल की रात को गांव के गोगा मंदिर के पास नरेश समेत कुल 5 लोग बैठे थे। जिसमें से दो कुछ देर बाद उठकर चले गए। मृतक व दोनों आरोपी साथ बैठकर शराब पीने लगे। कुछ देर बाद दोनों में गली-ग्लोच हुई और ईंटों से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। शराब के नशे में दोनों आरोपियों ने उसकी बाइक भी उस पर डालकर मौके से फ़रार हो गए।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana