चाय के खोखा संचालक की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, चंद पैसों के लिए दिया था वारदात को अंजाम

12/28/2023 8:44:56 AM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : बीती 15 दिसम्बर को चाय की दुकान चलाने वाले रमन नाम के व्यक्ति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई थी और आखिरकार क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर ही लिया। 

उत्तर प्रदेश का रहने वाला है आरोपी 

एसीपी क्राइम अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रोहित(18) गांव नूरपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जिसने पैसे के लालच में चाय का खोखा चलने वाले रमन की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी थी। वह हाल ही में चेतन कॉलोनी पल्ला में रहता है। क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी कप्तान, एएसआई कुलदीप, मुख्य सिपाही आनन्द, सिपाही अनिल,विनीत और सुरेन्द्र की टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को चेतन कॉलनी पल्ला से गिरफ्तार किया है। 

आरोपी ने पूछताछ में किया ये खुलासा 

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह मृतक के खोखे पर आता जाता रहता था। मृतक की सभी जानकारी उसके पास थी। मृतक भी वही चाय के खोखे पर ही सोता था। आरोपी को लगता था कि इसके पास काफी पैसा होगा। आरोपी वारदात वाली रात को मृतक के पास ही सो गया था। आरोपी की गल्ले में रखे पैसे के लिए नियत खराब हो गई और पैसे निकालने लगा तो मृतक की आंख खुल गई। जब मृतक ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने पास में रखी कुल्हाडी से रमन की हत्या कर दी और  गल्ले से 800/-रु व स्कूटी लेकर मौके से भाग गया था। आरोपी रोहित 8वीं पास है। अभी तक की पूछताछ में आरोपी का कोई पूर्व का क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं मिला है। आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस रिमांड के दौरान मृतक की स्कूटी और पैसे बरामद किए जाएंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana