3 साल पहले हुई हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार, सिर में वार कर उतारा था मौत के घाट

12/30/2022 4:23:03 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र) : यमुनानगर जिले में तीन साल पहले हुई हत्या मामले में आखिरकार सीआईए वन की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस मामले में अभी भी दो आरोपी फरार चल रहे हैं जिन्हें पुलिस जल्द ही पकड़ने का दावा कर रही है। 

 

पिछले तीन साल से फरार चल रहा था आरोपी 


इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि हत्या का आरोपी दामला टोल टैक्स के पास घूम रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी की पहचान बिहार के जिला मोतीहारी के गांव काजराहा निवासी संतोष सहानी के नाम से हुई। आरोपी ने पूछताछ में हत्या के मामले का खुलासा किया है। आरोपी पिछले तीन साल से फरार चल रहा था। आरोपियों ने अपने ही साथी की सिर में ईट मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे

 


सिर में वार कर उतारा था मौत के घाट


बता दें कि 14 अप्रैल 2019 को दामला 31 प्लाईवुड फैक्ट्री के क्वार्टर में रात के समय मूनटून, संतोष साहनी, नंदकिशोर व कन्हैया बैठे हुए थे। उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आरोपी संतोष, कन्हैयाव नंदकिशोर ने मूनटून के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से भाग गए थे। मृतक युवक अपने भाई के साथ क्वार्टर में रहकर फैक्ट्री में मजदूरी करता था। तीनों आरोपी भी वही फैक्ट्री में रहकर मजदूरी करते थे लेकिन रात को झगड़ा होने के कारण हत्या कर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। 2019 से ही आरोपी फरार चल रहे थे जिनमें से आरोपी संतोष को सीआईए वन की टीम ने तीन साल बाद गिरफ्तार किया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        

Content Writer

Manisha rana