डेढ़ साल की बच्ची के अपहरण मामले में 2 आरोपी काबू, पैसे की तंगी के कारण किया था किडनैप

7/1/2022 4:05:02 PM

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के सरकारी अस्पताल से कल देर शाम को अपहरण की गई डेढ़ साल की मासूम बच्ची को पुलिस ने सकुशल बरामद कर ली है। पुलिस ने इस मामले में ममता उर्फ सुमन और शाम सुंदर उर्फ सुरेंद्र को गिरफ्तार किया है। 

पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि उन्होंने आर्थिक तंगी के कारण बच्ची का अपहरण कर बेचने की योजना बनाई थी। जबकि यह आरोपी रोहतक के रहने वाले है जोकि शादी हो चुकी है। पुरुष अपनी पत्नी व महिला अपने पति से अलग होकर यह दोनों लिविंग रिलेशन में रह रहे है। यह गोहाना की कबीर कॉलोनी में रह रहे थे तथा वह यहां अपना नाम बदल कर रह रहे थे। आरोपी शख्स पहले बाबा था। उसके बाद उसने अपना नाम श्याम सुंदर से बदल कर सुरेंद्र रख लिया। वह ड्राइवर का काम कर रहा था। 


वहीं महिला ने ममता से सुमन नाम रख लिया। पैसे की तंगी के कारण दोनों ने बच्ची का किडनैप कर बेचने का प्लान बनाया। ये दोनों बच्ची का किडनैप करने में सफल हो गए लेकिन बेचने से पहले पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने बच्ची को परिजनों के हवाले कर दिया है। वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी सीसी टीवी की मदद से पुलिस ने आरोपियों को काबू किया। 

एएसपी निकिता खट्टर ने बताया कि कल गोहाना के सरकारी अस्पताल से सुरेंद्र और ममता ने डेढ़ साल की बच्ची का किडनैप कर लिया था। बच्ची को सही सलामत बरामद कर लिया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana